‘दबंग सरकार’ की शूटिंग शुरू, खेसारी लाल यादव निभाएंगे पुलिस अफसर की भूमिका

भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का मुहूर्त 10 फरवरी को लखनऊ में हुआ। इसके साथ फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। ये जानकारी फिल्‍म के डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि खेसारी लाल यादव की ‘दबंग सरकार’ एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसके डायलॉग, म्यूजिक, एक्शन पर काफी बारीकी से काम किया गया है। ‘दबंग’ सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, अब भोजपुरी सिनेमा भी अपना दबंग देने की कोशिश में है।

उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की ये फिल्म ’दबंग सरकार’ एक अलग जोनर की फिल्म है, जिसके संवाद, डायलॉग, कॉस्‍टीयूम, गीत-संगीत, आर्ट, फाइट आदि पर काफी बारीकियों से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है, जिसमें खेसारी लाल यादव के अपोजिट हम इस फिल्म में दो अभिनेत्रियों को कास्ट किया हैं। इनमें एक हैं आकांक्षा अवस्थी और दूसरी दीपिका त्रिपाठी। दोनों ही मांझी हुई कलाकार हैं और उम्मीद करते हैं कि ऑन स्क्रीन इनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ खूब जमेगी और दर्शकों को भी पसंद आयेगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए अभी तक खेसारी लाल यादव अपना 18 किलो वजन कम कर चुके है अभी खेसारी लाल यादव का वजन 64 किलो है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में विलेन के किरदार में जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल होंगे। योगेश ने आगे बताया कि मैं यूं तो लगभग 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूं, मगर भोजपुरी फिल्म का निर्देशन पहली बार कर रहा हूं। इसके जरिये मैं उन चीजों को पर्दे के माध्‍यम से लोगों के बीच ले जाना चाहता हूं, जो मेरी क्रियेशन है। ‘दबंग सरकार’ ऐसी ही फिल्म है, जिसे मैं लोगों के सामने लेकर आ रहा हूं।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार एवं राहुल वोहरा हैं। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा, को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा कृष्णा कुमार,जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper