Bhushan Kumar ने माफीनामा के साथ यूट्यूब से हटाया Atif Aslam का गाना

नई दिल्ली: भूषण कुमार के सितारे इन दिनों लगता है गर्दिश में चल रहे हैं. हाल ही में सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर कर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का भांडाफोड़ किया था, तो वहीं अब एमएनएस ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई है.

दरअसल, टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना हाल ही में अपलोड किया गया था, जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भूषण कुमार पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उस वीडियो को जल्द से जल्द हटाने की बात कही थी. भूषण कुमार ने इसके बाद एक माफीनामा एमएनएस के नाम लिखा है.

हमारी सहयोगी साइट DNA में छपी खबर के मुताबिक एमएनएस चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को यूट्यूब से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना हटाने के लिए कहा था.

एमएनएस के कहने के बाद भूषण कुमार ने मराठी में एक माफीनामा लिखा है जिसमें उन्होंने मनसे से आतिफ असलम का गाना अपलोड करने के लिए माफी मांगी है. इसके साथ टी-सीरीज ने भरोसा दिलाते हुए कहा है कि आगे से उसका गाना टी-सीरीज चैनल पर ना अपलोड होगा और ना ही प्रमोट किया जाएगा.

आपको बता दें मनसे ने इससे पहले भी पाकिस्तानी कलाकारों और गायकों का बॉलीवुड में काम करने पर विरोध जताया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper