गांव के ही लड़के से बीबी लड़ा रही थी इश्क, पति को चल गया पति और कर दिया क़त्ल

बड़ौत। बागपत जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र हिलवाड़ी गांव के मोनिका हत्याकांड का पुलिस गुरुवार को राजफाश कर दिया है। मोनिका के पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि मोनिका का फुगाना गांव निवासी एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति के समझाने के बाद भी वह नहीं मानी, जिसके बाद बदनामी होती देख उसके पति ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि लुहारी गांव की रहने वाली मोनिका की शादी हिलवाड़ी गांव में राजीव के साथ हुई थी। दो साल से मोनिका का प्रेम-प्रसंग फुगाना गांव के निखिल से हो गया था। राजीव को पता चला तो उसने प्रेमी से दूरी बनाने के लिए कहा लेकिन मोनिका नहीं मानी। इसी झगड़े में मोनिका पिछले चार-पांच माह से अपने मायके लुहारी गांव में रह रही थी।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि समाज में बदनामी होती देख राजीव ने मोनिका की हत्या करने की योजना बना ली और गत 26 जून-2020 को वह बाइक पर लुहारी गांव में ससुराल में पहुंचा और ससुराल पक्ष के लोगों से माफी मांगते हुए अपनी पत्नी को ससुराल में लाने के लिए राजी कर लिया। योजना के मुताबिक शाम पांच बजे राजीव बाइक पर अपनी पत्नी को लेकर हिलवाड़ी गांव के लिए चल दिया।

दिन होने के कारण वह मोनिका को बाइक पर इधर-उधर घुमाता रहा और रात के समय घर चलने की बात कही। मोनिका अपने पति की बातों में आ गई। रात साढ़े आठ बजे औसिक्का रेलवे अंडरपास के पास राजीव ने लघु शंका होने की बात कहकर बाइक को रोक लिया और मोनिका का गला घोट दिया। वह बेहोश होकर गिर गई।

उसके बाद वह कुछ ही दूर अपने नलकूप पर पहुंचा और वहां से तमंचा और बोतल में ट्रांसफार्मर का तेल ले आया। उसने मोनिका के जिंदा होने के शक में उसे दो गोली मारी और तेल डालकर आग लगा दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper