Big Breaking: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा नक्सली हमला, 15 जवान शहीद

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों द्वारा दो पुलिस की गाड़ियों पर IED के जरिए किए गए हमले में 15 जवानों के शहीद होने की खबर है. मिल रही सूचना के मुताबिक दो गाड़ियों में करीब 25 जवान सवार थे. बता दें कि दोनों गाड़ियां पेट्रोलिंग के लिए निकली थीं.

आज सुबह नक्सलियों ने गढ़चिरौली जिले में ही एक सड़क निर्माण कंपनी के करीब 25 वाहनों में आग लगा दी थी. गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक शैलेश बलकवाडे ने पीटीआई को बताया था कि ये घटना कुरखेडा तहसील के दादापुर में हुई.

बता दें कि बीते महीने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से महज 36 घंटे पहले नक्सलियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया था. नक्सलियों ने मंगलवार को दंतेवाड़ा के कुआंकोण्डा थाना क्षेत्र के श्यामगिरी में बीजेपी के काफिले को निशाना बनाते हुए IED ब्लास्ट कर दिया था. इस हमले में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी सहित पांच लोगों की मौत हो गई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper