Bigg Boss 14 ने बना दी जोड़ी ! पवित्रा पुनिया के भाई से मिले एजाज, खान साहब बोले- सब कुछ अच्छा होगा

बिग बॉस के हर सीजन घर में खूब जोड़ियां बनती है. इस सीजन में भी शो के कंटेस्टेट एजाज खान और पवित्रा पुनिया के दिल मिल गए हैं और दोनों अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. पवित्रा के जल्दी घर से बेघर होने के बाद भले लोगों के दोनों का रोमांस नेशनल टीवी पर नजर नहीं आया हो, लेकिन एजाज की फिलिंग्स बार-बार शो में ये जाहिर हो चुकी है कि वह पवित्रा से कितना प्यार करते हैं. इन दिनों अपने शूट के लिए एजाज घर से बाहर हैं, हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पवित्रा पुनिया के भाई से मुलाकात की है.

एजाज खान पवित्रा पुनिया के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक खास बातचीत में खान साहब यानी एजाज खान ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पवित्रा ने उनके भाई के साथ बातचीत की है. एजाज खान ने कहा कि हमारा ये रिश्ता यहां से स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि हम कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे. जब मैं पहली बार उनके घर गया तो मैं उनके भाई से मिला. उसके परिवार से मिलना और सूचित करना बहुत जरूरी था कि मेरे इरादे नेक हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता चला कि हमारे रिश्ते के बारे में बहुत सी गलतफहमियां और अफवाहें थीं. इसलिए, हमें इसे संभालना पड़ा. मेरे भाई ने पवित्रा से भी मुलाकात की और जब मैं सो रहा था तो उन्होंने मेरे बारे में बात की. इंशाल्लाह सब कुछ अच्छा होने वाला है. हम प्यार करते हैं और एक दूसरे का सम्मान करते हैं और मुझे लगता है कि आधी लड़ाई जीत ली जाती है.

एजाज खान ने आगे कहा कि वह अपने निजी जीवन को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं. ‘मैं वहां (शो में) कुछ भी नहीं डालना चाहता हूं. वास्तव में यदि कोई विकल्प दिया जाता है तो मैं अपने निजी जीवन को निजी रखना चाहूंगा, लेकिन जो लोग हमसे प्यार करते हैं, मैं चाहता हूं कि वो यह जान लें कि यह कितना गंभीर है.

एक्टर ने आगे कहा कि पवित्रा और मैंने बात की है. हम एक दूसरे को समझते हैं और इसमें परिवार भी शामिल हैं. हमने नेशनल टेलीविजन पर कबूल कर लिया है कि यह कितना बड़ा हो सकता है. हाल ही में एक वीडियो मैसेज के दौरान एजाज खान ने कहा था कि अब मेरी जगह देवोलीना खेल रही हैं तो मैं यही चाहूंगा कि उसे भी सपोर्ट करते रहिए. उसे वापस नहीं आने देना है क्योंकि मैं वापस आना चाहता हूं.

Source: News 18

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper