Black Buck Hunting Case: कल होगा सलमान की किस्मत का फैसला

मुंबई: करीब 19 साल पहले सन 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता सलमान खान पर काले हिरन के शिकार का आरोप लगा था और इसके साथ ही बताया गया था कि शिकार के दौरान सलमान के कई और साथी नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान भी उनके साथ जिप्सी में मौजूद थे। सलमान पर काले हिरन के शिकार और अवैध हथियार का इस्तेमाल करने का आरोप लगा था, उनके साथियों पर उन्हें शिकार के लिए उकसाने का। कुछ वक़्त पहले इन्हें अवैध हथियार और काले हिरन के केस में बरी कर दिया गया था। फिर इस फैसले को राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। लेकिन कांकाणी गांव में दो काले हिरण के शिकार मामले में निचली अदालत में सुनवाई जारी है।

अब पांच अप्रैल को सुनवाई के बाद जोधपुर ग्रामीण जिला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी देव कुमार खत्री अपना फैसला सुनाएंगे। सलमान खान के साथ-साथ कई और बॉलीवुड हस्तियों की शान इस केस पर टिकी है। जी हां, इस केस की जांच के बाद यह खुलासा हुआ था कि शिकार के वक़्त सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी मौजूद थे। सलमान पर शिकार करने और सैफ समेत तीनों पर उन्हें उकसाने का आरोप है। देखना है कि फैसला सलमान की जिंदगी में क्या मोड़ लेकर आता है। उन्हें आजादी मिलती है या फिर जेल भेजा जाता है। सवाल यह भी है बाकी कलाकारों को क्लीन चिट मिलेगी या जेल होगी? इस बड़े फैसले को लेकर सलमान समेत कई बालीवुड हस्तियों के घर में चिंता का माहौल बताया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper