महाशिवरात्रि पर गोयल इंस्टिट्यूट आॅॅफ टेक्नोलाॅजी में रक्तदान शिविर का आयोजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोयल इंस्टिट्यूट आॅॅफ टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के डिप्लोमा संकाय द्वारा महाशिरात्रि के पावन पर्व के उपलक्ष में गोयल हास्पिटल के संरक्षण में रक्दान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर के संचालक जैनेन्द्र सिंह वर्मा ने बताया कि मानव सेवा का सबसे बडा संकल्प रक्तदान होता है। इस अवसर पर विभाग के 30 छात्रों ने रक्तदान कर राष्ट्र निर्माण में सहयोग किया।

संस्थान के छात्र अमित कुमार मौर्या, नरेन्द्र कुमार, अमन कुशवाहा, सुधीर यादव, ललित कुमार आदि ने बताया कि रक्त दान कर उनको किसी प्रकार की कमजोरी का अहसास नहीं हुआ। उनका यह भी कहना है कि रक्तदान के प्रति उनके मन में जो डर था वह भी दूर हो गया है। रक्तदान कर के उनको अपार खुशी की अनुभूति हो रही है। उन्होंने भविष्य में भी रक्तदान के कार्यक्रम में सम्मिलित होने की प्रतिबध्यता जाहिर की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper