रक्तदान महादान, जानिए अधिकारियों और उनकी पत्नियों ने क्या कहा रक्तदान करने के बाद

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजीव कुमार ने 8 फरवरी को लखनऊ कलक्ट्रेट परिसर में आकांक्षा समिति द्बारा आयोजित तीन दिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में रक्तदान करने के बाद कहा कि रक्तदान कर असाध्य रोगों से प्रभावित निर्धन एवं निराश्रित लोगों की सहायता करने में अधिक से अधिक लोग भागीदारी सुनिश्चित कराएं।

आकांक्षा समिति की प्रदेश अध्यक्षा डॉ. प्रीति कुमार ने कहा कि आकांक्षा समिति प्रदेश के समस्त जनपदों में स्वैच्छिक रक्तदाताओं की सूची बना कर वेबसाइट पर अपलोड करा रही है, ताकि किसी भी रक्त समूह का रक्त निर्धन रोगियों को उपचार हेतु आवश्यकतानुसार तत्काल निशुल्क उपलब्ध हो सके।

आकांक्षा समिति की प्रदेश सचिव शुभ्रा मित्तल ने बताया कि स्वैच्छिक रक्तदान तीन दिवसीय शिविर के अंतर्गत प्रदेश के विभिन्न जनपदों में जनपदीय अधिकारियों सहित उनकी पत्नियों एवं अन्य सामाजिक व्यक्तियों ने भी स्वैच्छिक रक्तदान में अपनी सहभागिता का निर्वहन किया है।

कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी, लखनऊ कौशल राज शर्मा सहित जिला स्तरीय अनेक अधिकारियों ने भी स्वैच्छिक रक्तदान किया। रक्तदान शिविर का शुभारम्भ प्रदेश अध्यक्षा डॉ. प्रीति कुमार, सचिव शुभ्रा मित्तल एवं जिला आकांक्षा समिति की अध्यक्षा शुभानी ने फीता काटकर किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper