बॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड में युवती समेत 3 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर जितेंद्र मान की हत्या का खुलासा करते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश की थाना सूरजपुर पुलिस ने एक युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बॉक्सर की हत्या ब्लैकमेलिंग से तंग मीट कारोबारी और उसकी प्रेमिका ने साथ मिलकर हत्या करवाई थी।

पुलिस के मुताबिक, युवती बॉक्सर से अपना अश्लील वीडियो मोबाइल से डिलीट करने के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन बॉक्सर के नहीं मानने पर उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। एसपी (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने गुरुवार को बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एवीजे हाइट नामक सोसाइटी के फ्लैट संख्या-एच-606 में रहने वाले बॉक्सर जितेंद्र मान की 10 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव 14 जनवरी को उनके फ्लैट में पड़ा मिला था। इस मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने बुधवार देर रात युनिटेक होरीजन सोसाइटी के सामने तिराहे के पास से बॉक्सर की महिला मित्र सृष्टि गुप्ता, इमरान और नफीस को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को बताया है कि जितेंद्र मान उसे निजी रूप से जिम का प्रशिक्षण देता था। इसी दौरान दोनों के अतरंग संबंध बन गए। इस बीच मान ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो के आधार पर मान उसे ब्लैकमेल करके उससे शारीरिक संबंध बनाता था। एसपी ने बताया कि इस बात से परेशान युवती ने अपने बुलंदशहर के खुर्जा के रहने वाले मीट व्यापारी प्रेमी इमरान से एक पिस्टल हासिल किया तथा घटना वाले दिन युवती मान के फ्लैट पर पहुंची। उसने मान से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना। इसी बीच उसने पिस्टल से उस पर अंधाधुंध गोली चला दी।

बॉक्सर का लूटा हुआ मोबाइल अभी तक बरामद नहीं हुआ है। एसपी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त पिस्टल, पांच मोबाइकल फोन, खून लगे कपड़े और मृतक के फ्लैट के कागजात भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। यह बॉक्सर सेना में भी रह चुका था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper