Breaking: पुल से नीचे गिरी यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली, 7 की मौत व 45 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर है। पारा क्षेत्र के बुद्धेश्वर क्षेत्र में आज लखनऊ-हरदोई सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। जिसमें 7 लोगों के मरने की खबर है जबकि 45 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, लखनऊ में आज भुहर पुल के नीचे ट्रैक्टर-ट्रॉली गिरने से सात-आठ लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही घायल आठ-दस लोगों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।ट्रैक्टर ट्राली से सभी देवा शरीफ बाराबंकी से दर्शन करके कन्नौज लौट रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली में 40 लोग सवार थे। इसमें कई गंभीर रूप से घायल। सभी को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। हाशिम चश्मदीद ने बताया चार महिलाएं और ड्राइवर मौके पर ही मर गए थे। बाकी लोगों को अस्पताल लाया गया है।

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही दो से तीन दर्जन घायलों को पुलिस बल ने वहां पर मौजूद लोगों की मदद से ट्रामा सेंटर भेजा है। गनीमत रही कि ट्राली वहां रेलवे ट्रैक पर नहीं गिरी, अन्यथा वहां पर बड़ी रेल दुर्घटना भी हो सकती थी। बुद्धेश्वर चौराहे हरदोई रोड चलने पर रेलवे लाइन के ऊपर बने घूमर पुल पर दोनों तरफ रेलिंग नहीं लगी है। इससे पहले भी यहां पर दो-तीन महीने पहले एक कार सड़क पर आकर गिरी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper