Breaking news: रामपाल को उम्रकैद की सजा

सतलोक आश्रम चलाने वाले रामपाल को आज 4 महिलाओं और एक बच्चे की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. हिसार कोर्ट ने आज सजा सुनाई. रामपाल को अब जिंदगीभर सलाखों के भीतर रहना होगा.

पिछले दिनों हिसार कोर्ट ने इन सभी को मामले में दोषी करार दिया था. रामपाल की सजा को लेकर हिसार और उसके आस-पास के इलाकों की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है. हिसार में भारी पुलिस बल तैनात है. सुरक्षा के लिए 30 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त हुए हैं.

न्यूज 18 के मुताबिक हिसार में डीआईजी और आईजी समेत 6 आईपीएस अधिकारियों और 10 डीएसपी स्तर के अधिकारियों को तैनात किया गया है. दूसरे जिलों से भी पुलिस फोर्स मंगाई गई है. करीब 1500 जवानों को तैनात किया गया है. हिसार में सुरक्षा के लिहाज से धारा 144 लागू की गई है. रेलवे और बस स्टैंडों में विशेष निगरानी बरती जा रही है.

इसके साथ ही एक और महिला की हत्या के मामले में रामपाल के साथ 14 दोषियों को 17 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी. नवंबर 2014 में सतलोख आश्रम में हुई हिंसा में 5 महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई थी. आश्रम में रामपाल के समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोल दिया था. इसके बाद रामपाल पर हत्या के दो मामले दर्ज किए गए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper