डिप्टी लेबर कमिश्नर के नाम पर रिश्वत लेने वाला गिरफ्तार

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डिप्टी लेबर कमिश्नर के नाम पर रिश्वत लेने वाला युवक रंगे हाथों पकड़ा गया है. लोकायुक्त पुलिस ने एमपी नगर इलाके से एक लाख की रिश्वत लेने के मामले में युवक पर शिकंजा कसा है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम विपुल शर्मा है. वो कमिश्नर के लिए बिचौलिए का काम कर रहा था.लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक डिप्टी लेबर कमिश्नर ने श्रमोदय विद्यालय मे कैंटीन के 15 लाख बिल के भुगतान के एवज मे डेढ़ लाख की रिश्वत मांगी थी.

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि हमें रिश्वत लेने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और आरोपी विपुल शर्मा को कल शाम पैसे लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. ताकि इस मामले से जुड़े और भी लोगों की धर पकड़ की जा सके.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper