बसपा ने रास के लिए भीमराव अंबेडकर को बनाया अपना प्रत्याशी

द लखनऊ ट्रिब्यून। बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के पूर्व विधायक भीमराव अंबेडकर को राज्यसभा के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है। उन्होंने कहा कि बसपा में परिवारवाद का कोई स्थान नहीं है। इसलिए उनका भाई आनंद कुमार सांसद, विधायक व मंत्री नहीं बनेगा।
मायावती ने मंगलवार की शाम को बसपा विधायकों व कोआर्डिनेटरों की बैठक बुलाई थी। उन्होंने इटावा की लखना विधानसभा सीट से बसपा विधायक रह चुके भीमराव अंबेडकर को राज्यसभा के द्बिवार्षिक चुनाव में बसपा का उम्मीदवार घोषित किया। उन्होंने खुद को राज्यसभा में जाने के लिए पार्टी जनों द्वारा किये गये आग्रह को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि बसपा में परिवारवाद का कोई स्थान नहीं है, फिर भी मीडिया व भाजपा के लोग बसपा मूवमेंट को बदनाम करने के लिए गलत अफवाहे फैलाते हैं। परिवारवाद के खिलाफ बसपा नेतृत्व अपने वसूलों व सिद्धांतों पर अभी भी कायम है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper