CBSE 12वीं रिजल्टः महाराणा ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स के छात्रों ने बढ़ाया स्कूल का मान

कानपुर: कानपुर के कल्याणपुर स्थित महाराणा ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स ने एक बार फिर कानपुर का मान बढ़ाया है. CBSE के 12वीं के जैसे ही परिणाम घोषित हुए, छात्रों और टीचर्स में एक खुशी की लहर दौड़ पडी. कई छात्रों ने शत प्रतिशत अंक उत्तीर्ण किए हैं.

विज्ञान के छात्र श्लोक राठौर 96.6% लाकर स्कूल टॉप किया है. वहीं कॉमर्स की मानवी गौतम ने 96% हासिल कर अपने स्कूल का मान बढ़ाया. नीतीश कुमार का गणित में तो पीयूष यादव का फिज़िकल एजुकेशन में शत प्रतिशत रिजल्ट रहा.

कला ज्ञान के क्षेत्र में भी बच्चों ने बाज़ी मारी. 9 से ज़्यादा छात्रों को 90% अंक प्राप्त हुए. चेयरमैन राम सिंह भदौरिया ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper