CBSE 12वीं रिजल्टः ये हैं दिल्ली पब्लिक स्कूल के होनहार छात्र और छात्राएं

लखनऊ: सीबीएसई द्वारा कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम 13 जुलाई को घोषित होते ही दिल्ली पब्लिक स्कूल, इन्दिरानगर, लखनऊ में हर्षोल्लास का वातावरण छा गया। 12वीं कक्षा का परिणाम अद्वितीय रहा। परिणाम घोषित होते ही छात्रों की वर्ष भर के परिश्रम की सफलता उनके चेहरों पर संतुष्टि व उल्लास के रूप में परिलक्षित हो रही थी।

छात्रों ने अधिकतम अंक 98.6 प्रतिशत प्राप्त किये। विज्ञान वर्ग ने 98.6 प्रतिशत अंकों के साथ श्रेया कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, 95.8 प्रतिशत अंकों के साथ आदित्य सिंह ने दूसरा स्थान व 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ मंजिश देव व श्रेयांशी राय ने तीसरा स्थान प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया।

वाणिज्य वर्ग में भी छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन किया। मरियम अहमद ने प्रथम स्थान 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ, याशना शर्मा ने द्वितीय स्थान 94.4 प्रतिशत अंकों के साथ तथा सताक्षी ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper