सीबीएसई पेपर लीक: दोबारा होंगी 1०वीं और 12वीं की दो परीक्षाएं

सीबीएसई परीक्षाओं के बीच उसके बोर्ड ने एक बड़ा फैसला लिया है। 12वीं और 1०वीं की चल रहीं परीक्षाओं के बीच बोर्ड ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो 1०वीं के गणित और 12वीं के अर्थशास्त्र की परीक्षा दोबारा कराएगा। सोशल मीडिया पर पेपर लीक होने की खबर के बाद ये फैसला लिया गया है।
इस पूरे मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द् मोदी ने मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से बात की है। पीएम ने पेपर लीक पर नाखुशी जताई है और कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं जावड़ेकर ने कहा है कि हो सकता है इसके पीछे किसी गैंग का हाथ हो। पूरे मामले की आंतरिक जांच भी की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper