चुर चुर नान अब महानगर में

लखनऊ। राजधानी के व्यस्ततम फ़ूड जंक्शन महानगर में सोमवार को शाकाहारी भोजन में एक नया नया जुड़ गया है। मिस इंडिया इंटरनेशनल-2017 श्वेता दीक्षित चुघ ने मकर संक्रांति के अवसर पर शाकाहारी रेस्टोरेंट टेस्ट आफ इंडिया का फीता काट कर उद्घाटन किया।

रेस्टोरेंट के निदेशक सौरभ चुघ ने बताया कि काफ़ी दिनों से महानगर क्षेत्र में फ़ूड ट्रक के माध्यम से शाकाहारी व्यंजनों को उपलब्ध करवाया जा रहा था और अब टेस्ट आफ इंडिया के माध्यम से एक नई कोशिश की गई है।

रेस्टोरेंट की विशेषता बतातें हुए विनय त्रिपाठी तथा समीर अहूजा ने कहा कि टेस्ट आफ इंडिया में चुर चुर नान, बेम्बू वेज बिरयानी, सोया चाप, पनीर टिक्का, चाइनीज़, कांटिनेंटल, इंडियन, शेक्स, सैंडविच जैसी मुंह में पानी लाने वाली डिसेज भोजन प्रेमियों को लुभाने का प्रयास करेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper