CM योगी ने हेलीकॉप्टर देखने आए बच्चों को अंदर बैठाया, खिलखिलाने लगे मासूम

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का बच्चों के प्रति प्रेम देखने को मिला। बुधवार को योगी लखनऊ रवाना होने के लिए एमपी पॉलीटेक्निक हैलीपैड पर पहुंचे। वहां पहले से कुछ लोग योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए अपने बच्चों के साथ आए हुए थे। बच्चों को देखकर योगी रुक गए और उनके पास जाकर दुलार प्यार करने लगे। इस दौरान उन्होंने 18-20 बच्चों से बात कर उनका नाम जाना और उन्हें चॉकलेट दिया। गोरखनाथ इलाके के आसपास के बच्चों के लिए ये दिन तब और यादगार बन गया, जब योगी आदित्यनाथ ने उन बच्चों से बात के दौरान ये कह दिया कि तुम लोग हेलीकॉप्टर में बैठोगे क्या? इसके बाद सभी बच्चे जो बड़ी उत्सुकता से काफी देर से हेलीकॉप्टर पर टकटकी लगाए हुए थे, उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। सभी बच्चे सीएम योगी के साथ खुशी-खुशी हेलीकॉप्टर में बैठने निकल पड़े।

जब योगी आदित्यनाथ बच्चों के साथ बात कर रहे थे, तब उनके परिवार के लोग सीएम के साथ सेल्फी ले रहे थे। वहीं, बच्चों से नाम पूछने के साथ ही सीएम उनसे हंसी-मजाक भी करते दिखाई दिए। ये सब देखकर वहां पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई।

बच्चों ने योगी को दिया गुलाब
चुनाव प्रचार के बाद 4 दिनों के गोरखपुर प्रवास के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ रवाना होने के लिए बुधवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे महाराणा प्रताप पॉलीटेक्निक कैंपस में स्थायी रूप से बने हैलीपैड पर पहुंचे। जहां पहले से ही छोटे- छोटे बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग मुख्यमंत्री से मिलने के इंतजार में बैठे थे। हैलीपैड पर पहुंचते ही सीएम योगी बच्चों के बीच पहुंचे और सभी बच्चों को चॉकलेट देकर उनसे बातचीत की।

इस दौरान बच्चों ने भी सीएम को गुलाब का फूल भेंट किया। मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों के सिर पर हाथ फेरकर दुलारा और उनसे घुलमिल कर बात की। बच्चों की इच्छा पर मुख्यमंत्री उनको नन्हें-मुन्नों को लेकर हैलीकॉप्टर के पास पहुंचे और उन्हें बैठाया। फिर पायलट से सभी बच्चों को फर्टिलाइजर का एक चक्कर लगाने को कहा। हेलीकॉप्टर का इंजन स्टार्ट होते ही कुछ बच्चे डर गए। यह देखकर सीएम योगी ने सभी बच्चों को टाटा कर हेलीकॉप्टर से नीचे खड़े उनके परिवार के लोगों के पास भेजकर लखनऊ रवाना हो गए।

हमेशा की तरह दिखे योगी
जैसा कि गुरुवार यानी 10 मार्च को विधान सभा चुनाव का रिजल्ट आना है। हर पार्टी के मुखिया का चेहरा इस समय उतर गया है। वहीं, खुद योगी आदित्यनाथ अपने शहर सीट से पहली विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन चुनाव के रिजल्ट को लेकर सीएम योगी के चेहरे पर जरा भी टेंशन नहीं देखने को मिली। वे हमेशा जिस तरह रहते हैं, उसी अंदाज में दिखे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper