राज्यपाल के अभिभाषण के बाद तोहफा देने गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी

गोरखपुर : यूपी के बजट सत्र के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद गोरखपुर पहुंच गए। मुख्यमंत्री सहजनवा विकास खंड के हरदी गांव में पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां पर राजकीय पालीटेक्निक का शिलान्यास किया है। वहां पर जनसभा को संबांधित करने के बाद मुख्यमंत्री गीडा क्षेत्र में नवनिर्मित गीडा कार्यालय व नौसड से कालेसर तक पथ प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण व जनसभा करेंगे। उसके बाद वह गोरखनाथ मंदिर के लिए रवाना हो जाएंगे। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper