कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया का बयान- बीजेपी वालों के लिए कमाऊ पूत बन गया है कोरोना

भोपाल। कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व राज्यसभा प्रत्याशी फूल सिंह बरैया का कोरोना को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है। बरैया ने कहा है कि कोरोना बीजेपी के हाथ में है, जैसे सर्कस का शेर जो सर्कस वालों के लिए कमाऊ होता है, बीजेपी ने कोरोना के नाम पर इतना चंदा ले लिया है कि कोरोना बीजेपी वालों के लिए कमाऊ पूत बन गया है।

सरकार पर कोरोना बढ़ाने का आरोप
फूल सिंह बरैया का दावा है कि बीजेपी की सरकार ने मध्य प्रदेश में कोरोना की संख्या को बढ़ाया है। मध्यप्रदेश में मुरैना में सबसे ज्यादा कोरोना निकल रहा है क्योंकि सबसे ज्यादा पांच सीटों पर उपचुनाव है। जिस जिले में उपचुनाव नहीं है। वहां नहीं निकल रहे कोरोना के मरीज। बीजेपी पर निशाना साधते हुए बरैया ने कहा कि बीजेपी डरी हुई है, कोई चुनाव नहीं जीत सकती। इसीलिए कोरोना की आड़ में चुनाव टालने की कोशिश की जा रही है। फूल सिंह बरैया ने चुनाव आयोग की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं।

गृहमंत्री ने कसा तंज
वही फूलसिंह बरैया के बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटार करते हुए कहा कि फूलसिंह बैरिया पर तंज कसा और कहा कि बरैया मेरे मित्र है उनको काफी प्रकार का अनुभव है।

आपको बता दें कि बरैया ग्वालियर चंबल में दलित नेता के रूप में जाने जाते हैं और लम्बे समय तक राजनीति में बहुजन समाज पार्टी के साथ रहे हैं। फिर खुद की पार्टी बनाकर काम करते रहे। अब कांग्रेस बरैया सामने लाकर अंचल की उपचुनाव वाली सीटों पर दलित वोट को लुभाना चाहती है। पिछले साल इस इलाके में ही एससी एसटी एक्ट को लेकर सबसे ज्यादा हालात खराब हो गये थे और हिंसा में कई लोगों की जान चली गी थी। प्रदेश में एक तरफ दोनों पार्टियां उपचुनाव की तैयारियों में लगी हुई हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper