Corona Update: आंध्र प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ा, इतने बजे तक खुले रहेंगे सरकारी कार्यालय

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है. हर रोज लाखों की संख्या में नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. हालांकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार धीरे-धीरे धीमी जरूरी हो रही है लेकिन कुछ राज्यों में कोरोना संक्रमण अभी भी बना हुआ है, जिसके कारण वो राज्य लॉकडाउन को भी बढ़ा रहे हैं.

बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए आंध्र प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. आंध्र प्रदेश में 20 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. हालांकि लॉकडाउन में छूट के समय को 2 घंटे ज्यादा बढ़ाया गया है. इससे पहले राज्य में 10 जून तक लॉकडाउन था और निजी कामों को करने के लिए छूट का समय सुबह 6 बजे से दोपहर के 12 बजे तक था.

अब आंध्र प्रदेश में 11 जून से 20 जून तक लॉकडाउन को आगे बढ़ाया गया है और छूट का समय सुबह 6 बजे से दोपहर के 2 बजे तक कर दिया गया. इसके अलावा राज्य में सरकारी कार्यालय खुलने का समय भी निर्धारित किया गया है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य में सरकारी कार्यालय सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुले रहेंगे.

आंध्र प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के 17.5 लाख से ज्यादा मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा एक्टिव कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या राज्य में 1.23 लाख से ज्यादा बनी हुई. राज्य में अब तक 16.2 लाख से ज्यादा कोरोना मरीजों का इलाज हो चुकी है. हालांकि 11400 से ज्यादा कोरोना मरीजों की राज्य में जान भी जा चुकी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper