Covid-19 : इजरायल में 23 नए मामले, कोई नई मौत नहीं

येरूशलम: इजरायल में कोरोनावायरस महामारी के 23 नए मामले सामने आने के बाद यहां कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 16 हजार 757 हो गया है। हेल्थ मिनिस्ट्री ने इस बात की जानकारी दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने हेल्थ मिनिस्ट्री के अधिकारियों के हवाले से कहा, “देश में 18 मई को कोविड-19 संक्रमण के 26 नए मामले सामने आए थे, उसके बाद से अब सामने आए यह नए 23 मामले दैनिक आंकड़ों में दूसरी सर्वाधिक संख्या हैं।”

अधिकारियो ने कहा, “हालांकि, महामारी के चलते कोई नई मौत नहीं हुई है और मौत का आंकड़ा 281 ही है। वहीं, गंभीर मरीजों की संख्या भी 41 से घटकर 37 हो गई है।” सिन्हुआ ने अधिकारियों के मंगलवार के बयान के हवाले से आगे कहा, “कुल संक्रमित मरीजों में से 117 वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं।”

उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 150 नए मरीजों को अस्पताल से छुट्टी देने के बाद यह आंकड़ा बढ़कर 14 हजार 457 हो गया है। वहीं, एक्टिव मामलों की संख्या में भी गिरावट देखी गई है। वर्तमान में अब केवल 2,019 लोग महामारी से ग्रस्त हैं।
COVID-19 : फ्रांस में मौतों का आंकड़ा बढ़कर 28 हजार 530 हुआ

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper