गांव के युवक ने किया किशोरी संग दुष्कर्म

लखनऊ: नगराम थाना क्षेत्र के अमेठीयांन का पुरवा गांव में बुधवार देर रात घर से शौच के लिए निकली 16 वर्षीय किशोरी को गांव के युवक राकेश रावत ने झाड़ियों में घसीट लिया और दुष्कर्म किया। परिजनों की सूचना पहुंची नगराम पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

पीड़ित परिजनों के मुताबिक बुधवार देर रात जब वह घर से शौच के लिए निकली तो पहले से घात लगाए उसी गांव में रहने वाले राजेश पुत्र टिनाई ने उसे पकड़ा और जबरदस्ती गांव के बाहर झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर गांव वाले दौड़े तो आरोपित वहां से भाग निकला।

किसी तरह घर पहुंची लड़की ने परिजनों को आप बीती बताई। लड़की के पिता ने नगराम थाने में आरोपित राजेश पुत्र टिनई के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दी है। नगराम थानाध्यक्ष रमेश चन्द्र के अनुसार लड़की के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर आरोपित के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper