सुल्तानपुर में प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के कादीपुर क्षेत्र के एक गांव क ग्राम प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घर से तीन सौ मीटर दूर उसका शव मिला। परिजनों के मुताबिक बीती शाम करीब सात बजे शौच के लिए घर से बाहर निकला था। काफी खोजबीन की गयी,करीब तीन घंटे बाद उसका शव खेत में पड़ा मिला। उसके माथे पर गोली मारी गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सरैया मुस्तफाबाद गांव निवासी जगदम्बा प्रसाद यादव का 16 वर्षीय पुत्र प्रिंस यादव बीती रात घर से बाहर निकला। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तभी घर से लगभग तीन सौ मीटर दूर एक खेत में उसका शव खून से लतपथ मिला। ऐसा लगता है कि बदमाशो ने उसे पकड़कर बहुत नजदीक से उसके माथे पर गोली मारी है।

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके लोअर के दाहिनी जेब से नौ एमएम के चार जिंदा कारतूस और शव के पास खाली खोखा बरामद हुआ। हालांकि पुलिस को मौके वारदात से पिस्टल बरामद नहीं हुई। मृतक प्रिंस यादव कादीपुर के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज झारखंड में कक्षा दस का छात्र था और उसकी बोर्ड परीक्षा आगामी छह फरवरी से होनी थी।

मृतक की चाची मिट्ठू देवी गांव की प्रधान हैं। इस बावत सीओ डीपी शुक्ल ने बताया कि पुलिस को मौके से पिस्टल नहीं मिली है। मृतक के पिता जगदम्बा प्रसाद की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper