लखनऊ फिर शर्मसार, हैवानों ने फाड़े महिला के कपड़े, किया दुष्कर्म का प्रयास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में मंगलवार रात तीन युवकों ने महिला संग छेड़छाड़ की। विरोध करने पर कपड़े फाड़ते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर सुनकर दौड़े पति को आरोपितों ने पीटा और फिर भाग निकले। पुलिस ने मामले में सिर्फ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की है।

सीतापुर जनपद निवासी महिला जानकीपुरम स्थित एक प्लॉट में परिवार संग रहती है। पीड़िता का कहना है कि मंगलवार रात करीब दस बजे वह शौच के लिए गयी थी। इसी दौरान मड़ियांव गांव निवासी राजू व उसके दो साथी वहां आ पहुंचे। तीनों ने मिलकर उसे पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर हैवानों ने कपड़े फाड़ दिये और दुराचार का प्रयास किया।

डबल र्मडर के मुख्य आरोपित ने खुद को गोली से उड़ाया

पीड़िता ने मदद के लिए शोर मचाया। चींख-पुकार सुनकर पति मदद के लिए दौड़ा। इस पर आरोपितों ने उसे जमकर पीटा और फिर धमकाते हुए भाग निकले। पीड़ित दम्पत्ति ने मामले की शिकायत पुलिस ने से की। पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए मामले में महज छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली। आरोप है कि पुलिस ने केस पर दुष्कर्म के प्रयास व मारपीट की धारा नहीं लगायी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper