दीपिका मौजूदा समय की बेहतरीन कलाकारों में से एक

कोलकाता: दिग्गज फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण व इरफान खान के साथ काम करेंगे। उन्होंने शनिवार को कहा कि दीपिका वर्तमान में देश के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं।

विशाल ने एपीजे कोलकाता लिटररी फेस्टिवल में अपनी कविताओं की नई किताब के लिए आयोजित एक सत्र के इतर बताया, “मैं वास्तव में दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। वह इस समय के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान मेरे पसंदीदा में से एक है। इसलिए मैं उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”

दीपिका के साथ पहली बार काम कर रहे फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म की पटकथा काफी पहले ही लिख ली गई और वह फिल्म ‘पद्मावत’ के विवाद के बावजूद दीपिका को अपनी अगली परियोजना में लेने को लेकर किसी संशय में नहीं थे। उन्होंने कहा, “इस पटकथा को मैंने दो साल पहले लिखा था और मैं किसी भी चीज को लेकर संशय में नहीं हूं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper