दीपिका की ‘पद्मावत’ होगी सुपरहिट!

नईं दिल्ली़: ( ट्रिब्यून ब्यूरो)। 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर अगर दो बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं तो तय है कि फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ता ही है। इस 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ और अक्षय वुमार की ‘पैडमैन’ रिलीज हो रही है।

ऐसे में ये तो तय है कि बॉक्स ऑफिस पर नुकसान तो होने वाला है लेकिन किस फिल्म को कितना नुकसान होने की संभावना है इस बात का ठीकठीक पता लगा पाना तो मुश्किल है लेकिन एक अंदाजा लगाया दा सकता है। इस बॉक्स ऑफिस क्लैश में कहीं न कहीं फिल्म ‘पद्मावत’ का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। फिल्म ’पद्मावत’ को उसको लेकर हुआ विवाद वुछ हद तक नुकसान भी पहुंचा सकता है, लेकिन फिलहाल तो ये विवाद फिल्म के पक्ष में जाता दिख रहा है।

इतने लंबे विवाद और कानून लड़ाईं के बाद फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में फैंस फिल्म की कहानी को करीब से जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर ऐसा क्या है जिसके चलते राजपूती करणी सेना मरने मारने पर उतारू है। फिल्म के हिट होने का एक और बेहद महत्वपूर्ण कारण है संजय लीला भंसाली। संजय एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने अपनी कहानी, निर्देशन व फिल्मांकन से हमेशा दर्शकों को लुभाया है।

’देवदास’ से लेकर ’बाजीराव मस्तानी’ तक संजय की फिल्में हमेंशा दर्शकों को एक अलग सदी का अनुभव देकर जाती हैं। जिसके चलते पैंस को उनसे काफी उम्मीदें होती हैं। संजय के अलावा फिल्म में एक और खास बात है जो फिल्म को फायदा पहुंचाएगी। वो कारण है रणवीर सिह और दीपिका पादुकोण।

फिल्म में भले ही दोनों ने एक साथ एक भी सीन नहीं फिल्माया है लेकिन दोनों की जोड़ी के लाखों दीवाने हैं। दर्शक इन दोनों को एक फिल्म में देखने का मौका किसी भी कीमत पर गंवाना नहीं चाहते। साथ ही फिल्म के ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने ही फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है।

खासतौर पर रणवीर ने जिस तरह खिलजी के किरदार को अपने अंदर उतारा है वो देखने लायक होगा। फिल्म को 3डी में रिलीज किया जा रहा है। ये बात तो सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली एक गाने को भी पूरी फिल्म की तरह काफी बड़े स्केल पर फिल्माते हैं। ऐसे में फिल्म में कईं युद्ध के सीन दिखाए जाएंगे व एक्शन भी भरपूर होगा। संजय की पिछली फिल्म ’बाजीराव मस्तानी’ में फिल्माए गए एक्शन को दर्शकों मे 3डी में देखना चाहा था लेकिन वो मुमकिन नहीं हो पाया । ऐसे में अब दर्शक ये मौका बिल्वुल भी नहीं छोड़ना चाहेंगे। फिल्म को एक लॉन्ग वीवेंड का भी फायदा मिल सकता है।

अक्सर देखा गया है कि वीवेंड के मौकों पर रिलीज होने वाली फिल्मों को कमाईं के मामले फायदा होता है। ऐसे में तय है कि इस फिल्म को भी फायदा होगा। साथ ही फिल्म ट्रेड एक्सपट्र्स का तो ये भी कहना है कि ’पावत’ को ’पैडमैन’ की अपेक्षा ज्यादा सीन्स मिल सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म आसानी से 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। वहीं, अगर फिल्म को बेहतर रिव्यू मिलते हैं और प्रमोशन ठीक तरीके से किया गया तो कमाईं का ये आंकड़ा 70 से 75 करोड़ तक अधिक कमाईं कर सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper