यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लंदन में बाल-बाल बचे, सुरक्षित

लखनऊ : यूपी के डिप्टी सीएम ​डॉ दिनेश शर्मा और उनके साथ प्रतिनिधिमंडल एक हादसे में बाल-बाल बच गया। पता चला है कि लंदन के चेयरिंग क्रॉस स्थित जिस होटल में प्रतिनिधिमंडल रुका था, वहां देर रात अचानक गैस लीक हो गई।

पता चला है कि दुर्घटना में सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है। दुघर्टना में किसी प्रकार के कोई नुकसान की सूचना नहीं है। बाद में डॉ दिनेश शर्मा सहित प्रतिनिधिमंडल को पास के दूसरे होटल में शिफ्ट किया गया है।

खुद डॉ दिनेश शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि ब्रिटिश कॉउन्सिल द्वारा द एजुकेशन वर्ल्ड फोरम, लंदन के तत्वावधान में शिक्षा में सुधारों के विषय में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने लंदन आये थे। रात्रि 3 बजे अम्बा होटल, चरिंग क्रॉस, लंदन में जहां हम व 91 देशों के मंत्री, शिक्षाविद, अधिकारी ठहरे थे, वहां गैस लीक हो गई। हम सब सुरक्षित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper