DPS एल्डिको के छात्रों ने परीक्षा में सफलता का परचम लहराया

लखनऊ: दिल्ली पब्लिक स्कूल, एल्डिको के मेधावी छात्र-छात्राओं ने बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर एक बार फिर विद्यालय का परचम लहराया। विद्यालय की छात्रा आरूषि गुप्ता ने 99% अंक लेकर विद्यालय को गौरवन्वित किया। विज्ञान वर्ग के छात्र सात्विक सिन्हा ने 98.8% अंक अर्जित कर तथा कला वर्ग में नेहा पाल ने 97.4% अंक अर्जित कर विद्यालय के सम्मान को बढ़ाया।

साथ ही साथ गणित में 100 में 100 अंक लाकर सात्विक सिन्हा ने, मनोविज्ञान में 100 में 100 अंक लाकर आरुषि गुप्ता ने तथा अर्थशास्त्र में 100 में 100 अंक अर्जित कर लावन्या यादव ने विद्यालय का गौरव बढ़ाया। जिन मेधावी छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करके 95% से अधिक अंक प्राप्त किए उनमें आरुषि गुप्ता, साचिका सिन्हा, नेहा पाल, ईशा खरे, संस्कृति सुंदरम, लावन्या यादव, सौम्या अग्रवाल, सृष्टि माथुर, आकाश पाण्डेय, एकांश नायक का नाम शामिल है।

विद्यालय के 71 छात्रों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मनीषा अन्धवाल के नेतृत्व व मार्गदर्शन में छात्रों ने जहाँ उन्नति के शिखर को प्राप्त किया वहीं छात्रों की सफलता विद्यालय के लिए मील का पत्थर साबित हुई। गर्व के साथ स्कूल की प्रधानाचार्या मनीषा अन्धवाल ने परिणाम घोषित करते हुए कहा कि यह विद्यार्थियों और अध्यापकों की मेहनत का फल है जो विद्यालय का परिणाम शत-प्रतिशत रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper