मेरठ में आरोपित दरोगा ने दी दुष्कर्म पीड़ित परिवार को धमकी, मुख्यमंत्री से गुहार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के टीपी नगर क्षेत्र निवासी नाबालिग किशोरी से ब्रह्मपुरी थाने में कार्यरत दरोगा द्वारा दुष्कर्म का मामला एक बार फिर चर्चा में है। पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए आरोपित दरोगा पर धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि दरोगा उस पर समझौते का दबाव बना रहा है। इतना ही नहीं घटना में शामिल रहे अन्य आरोपितों ने सरेराह महिला पर हमला बोल दिया। यह पूरी घटना भी पास लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

महिला का आरोप है कि टीपी नगर पुलिस इस घटना में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रही है। वहीं पूरा मामला संज्ञान में आने पर एसपी सिटी रणविजय सिंह ने थाना टीपी नगर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। बताते चलें कि टीपी नगर निवासी किशोरी लगभग एक वर्ष पूर्व अपने घर से लापता हो गई थी। किशोरी की बरामदगी के बाद ब्रहमपुरी थाने में तैनात दरोगा संजीव पर होटल के कमरे में ले जाकर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप लगा था।

वहीं अदालत में बयान के बाद किशोरी को परिजनों ने अपने कुछ रिश्तेदारों के घर भेजा। इसके बाद रिश्तेदारों ने भी किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस मामले में भी आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद सभी आरोपी जेल गए थे और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper