यूपी में उपचुनाव की तिथि हुई घोषित, फूलपुर और गोरखपुर में 11 मार्च को होगा मतदान

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से खाली हुई गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा सीटों के लिए उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है। गोरखपुर और फूलपुर में मतदान 11 मार्च को होंगे और मतों की गिनती 14 मार्च को होगी।

दोनों ही खाली सीटों पर 22 मार्च तक चुनाव कराए जाने थे। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को उपचुनाव के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है। सपा व बसपा के साथ कांग्रेस की भी बड़ी परीक्षा होने जा रही है। संभावना जतायी जा रह है कि इस दोनों सीटों पर बीजेपी के विरोधी दल मिल कर चुनाव लड़ेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper