लॉकडाउन में इंजीनियर युवती की गई नौकरी तो बेच रही थी सब्जी, सोनू सूद ने भेजा जॉब लेटर

मुंबई: कोरोना काल (Covid-19) के इस कहर में अगर कोई भगवान बनकर उतरा है तो वे हैं अभिनेता सोनू सूद (एदसह ए। लॉकडाउन से लगातार लोगों की मदद करने में जुटे अभिनेता ने अपने मिशन को जारी रखा हुआ है। अब खबर आई है कि एक लड़की इंजीनियर थी और लॉकडाउन में अपनी नौकरी से हाथ धो बैठी थी। फिर क्या था जब सोनू सूद को पता चला उन्होंने वही किया जो वो करते आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रियल हीरो के तरह छा रहे अभिनेता सोनू सूद ने नौकरी खो चुकीं एक इंजीनियर युवती की मदद की है। दरअसल Ritchie Shelson नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर एक युवती का वीडियो साझा किया है। वीडियो में युवती सब्जी बेचती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय सोनू सूद सर, यह श्रद्धा है। यह एक इंजीनियर है जिसको हाल ही में बिना कुछ दिए कोरोना संकट के कारण नौकरी से निकाल दिया है।’

यूजर ने आगे लिखा, ‘वह अपने परिवार के लिए सब्जी बेच रही है। कृपया ध्यान दें अगर कोई मदद हो सकती हो तो।’ जब अभिनेता सोनू सूद की नजर यूजर के इस ट्वीट पर पड़ी तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे ऑफिस के लोग उससे मिल चुके हैं। इंडरव्यू हो चुका है। जॉब लेटर भेजा जा चुका है। जय हिंद।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनू सूद के फैन्स इंजीनियर लड़की की गई मदद से काफी खुश हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले अपनी दो बेटियों से हल जुतवा रहे एक किसान को सोनू ने ट्रेक्टर दिया था। उससे पहले सड़क पर करतब दिखा रही एक 85 साल की महिला संग सोनू ने महिला आत्मरक्षा ट्रेनिंग स्कूल खोलने का वादा किया है। उससे भी पहले सोनू ने बिहार में सड़क एक बिखारिन को उठा घर दिया है।

इतना ही नहीं सोनू सूद ने मुंबई पुलिस के 25 हजार पुलिसकर्मियों को कोरोना फेस शील्ड भी दान में दी है। जिसकी महाराष्ट्रे के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने खुद ट्वीट कर सोनू की जमकर सराहना की थी। सोनू सूद लॉकडाउन में नौकरी खो चुके कई मजदूरों को नौकरी दिलाने का भी काम कर रहे हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper