दिल दहला देने वाला मामला, कोरोना के डर से अधिकारी ने की खुदकुशी, चाहते थे परिवार बच जाए

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से जुड़ा एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक अधिकारी ने कोविड-19 से संक्रमित होने के डर से खुदकुशी कर ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, “कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से दिल्ली के द्वारका में भारतीय राजस्व सेवा (IRS) में कार्यरत 56 वर्षीय एक अधिकारी ने अपनी कार में तेजाब डालकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।” पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

दूसरी ओर, दिल्ली में रविवार (14 जून) को कोविड-19 के सर्वाधिक 2,224 नए मामले सामने आए जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के मामलों का आंकड़ा 41,000 के पार चला गया। वहीं, राजधानी में कोविड-19 से होने वाली मौतों की संख्या 1,327 तक पहुंच गई। राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन में सामने आए ये सर्वाधिक मामले हैं।

दिल्ली में लगातार तीसरे दिन रविवार को 2,000 से अधिक नए मामले सामने आए। इसके पहले बीते 12 जून को सर्वाधिक 2,137 नए मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोविड-19 से 56 लोगों की मौत हो चुकी है।

बुलेटिन के मुताबिक रविवार को कोरोना वायरस के चलते मृतक संख्या बढ़कर 1,327 तक पहुंच गई और संक्रमण के कुल मामले 41,182 तक पहुंच गए। 24,032 मरीजों का इलाज चल रहा है। घरों में पृथक रह रहे कोविड-19 के मरीजों की संख्या 20,793 है। बुलेटिन में बताया गया कि 695 मरीज आईसीयू में हैं और 182 वेंटीलेटर पर हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper