सीधी सड़क हादसे के पीड़ितों को आर्थिक मदद

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मंगलवार देर रात बारातियों से भरा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर सोन नदी में जा गिरा। इस हादसे में 21 बारातियों की मौत हो गई और 22 घायल हुए है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है।

जिलाधिकारी दिलीप कुमार ने बुधवार को बताया है कि मंगलवार देर रात बहरी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरा मिनी ट्रक सोन नदी में जा गिरा। इस ट्रक में सवार 21 बारातियों की मौत हो गई। सभी शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं 22 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार, सिंगरौली जिले के देवसर से बारात सीधी जिले के बहरी जा रही थी। तभी ट्रक सोन नदी के जोगदहा पुल से गुजरते वक्त अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा। रात भर चले राहत और बचाव कार्य में सभी शव निकाल लिए गए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे मृत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो-दो ला

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper