दिल्ली में निर्माण भवन की चौथी मंजिल पर लगी आग, दमकल की चार गाड़ियों ने पाया काबू

नई दिल्ली: राजधानी के निर्माण भवन की चौथी मंजिल पर सोमवार सुबह आग लगी जिसपर तत्काल काबू पा लिया गया। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि निर्माण भवन की चौथी मंजिल पर आग लगने की सूचना नौ बजे मिली। मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां भेजी गई।

प्रिंटर में आग लगी थी जो मामूली थी और उसपर तत्काल काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि दमकल की पांच गाड़ियों को एहतियातन भेजा गया था। वहीं अच्छी बात ये है कि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। निर्माण भवन में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, शहरी विकास मंत्रालय समेत कई केंद्रीय मंत्रालयों का कार्यालय हैं।

दिल्ली में इससे पहले रविवार सुबह आर्मी कैंटीन में आग लगने की घटना सामने आई थी। सूचना मिलते ही मौके पर 8 फायर टेंडर पहुंची थी। आग पर काबू पा लिया गया था। आर्मी की यह कैंटीन (सर्वोत्तर सीएसडी कैंटीन) दिल्ली कैंट के सदर बाजार इलाके में है। इस कैंटीन से सेना में कार्यरत या सेवानिवृत अफसर या कर्मी ही सामान खरीद सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper