बाराबंकी में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या, मौके पर पहुंचा पुलिस-प्रशासन, जांच-पड़ताल में जुटा

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा सुसाइड का मामला सामने आया है। मृतकों में माता-पिता व तीन बच्चे हैं। सभी के शव घर में मिले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है। प्राथमिक जांच में पिता द्वारा बच्चों व पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाए जाने का अंदेशा जताया है। सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड किए जाने की बात सामने आई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सफेदाबाद निवासी विवेक शुक्ला परिवार में पत्नी अनामिका, दो बेटियां पोयम (10 वर्ष), ऋतु (07 वर्ष) और बेटा बबलू (05 वर्ष) रहते थे। शुक्रवार सुबह काफी देर तक जब परिवार में कोई हलचल नहीं दिखी तो पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो लोग घर के भीतर दाखिल हुए। लेकिन भीतर का नजारा देखकर सभी सन्न रह गए।

विवेक का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जबकि, अन्य बिस्तर पर मृत हालत में पड़े थे। शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसा लग रहा है कि, बच्चों व पत्नी की जहर देकर हत्या करने के बाद पिता ने खुदकुशी की है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें विवेक ने लिखा है कि, आर्थिक तंगी के चलते उसने यह कदम उठाया है। वह अपने परिवार को कोई सुख नहीं दे पाया। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper