राजस्थानी व्यंजनों के हैं शौकीन, तो लखनऊ में इस फूट फेस्टिव में आपका स्वागत है

लखनऊ: राजस्थानी फूड के शौकीनों की कमी नहीं है। आखिर इसका स्वाद भी तो लाजवाब है। तो अगर आप भी राजस्थान के कुछ बेहतरीन स्वाद का आनंद लेना चाहते हैं तो आपके पास है एक मौका। आप होटल ताज का रुख कर सकते हैं। होटल ताज में राजस्थानी फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। 5 मई तक चलने वाले इस फूड फेस्टिवल में दही कवाब और जैसलमेरी मुर्ग का स्वाद चखने को मिलेगा।

शेफ महिपाल सिंह ने बताया कि राजस्थान के टिपिकल जायके और स्वाद को ट्रेडिशनल वैल्यू के साथ फूड लवर्स को सर्व किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सारे मसाले वहीं से बनाए और मंगवाए गए हैं। फूड फेस्टिवल में आए लोगों को राजस्थाानी स्वाद मिले, इसका पूरा ध्यान रखा गया है।

इस फेस्टिवल में आप राजस्थान के शानदार वेज और नॉन वेज डिशेज का स्वाद ले सकते हैं। बेशक दाल-बाटी चूरमा तो है ही, लाल मांस है और गट्टे की सब्जी भी। लेकिन सिर्फ यही नहीं, मैन्यू में बेसन चूरमा, बाजरी चूरमा, जोधपुरी पुलाव, जैसलमेरी मुर्ग जैसा और भी बहुत कुछ है। आप प्रॉपर कोर्स में इसे एंजॉय कर सकते हैं या फिर ज्यादा भूख ना हो तो थाली भी ऑर्डर कर सकते हैं।

इन व्यंजनों का उठाएं लुत्फ-

हांडी बोटा, अंगारा मुर्ग टिक्का, लाल मास, जंगल घोस्ट, जोधपुरी मास, मुर्ग का सोयता, जैसलमेरी मुर्ग, गुलाब जामुन की सब्जी, गोविन्द गट्टा, दाल बाटी चूरमा, गट्टा पुलाव, दही कवाब इत्यादि राजस्थानी फेस्टिवल के आकर्षण का केंद्र होंगे एवं खास अंदाज से भरपूर एक से बढ़कर एक लजीज व्यंजन का स्वाद चखने को मौका मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper