कोरोना संकट के समय ‘गुजरात मॉडल’ बेनकाब हुआ: राहुल

नयी दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में कोविड-19 के मामलों में दूसरे राज्यों के मुकाबले मृत्यु दर ज्यादा होने को लेकर मंगलवार को दावा किया कि संकट के इस समय ‘गुजरात मॉडल’ बेनकाब हो गया है। उन्होंने गुजरात की तुलना कांग्रेस शासित प्रदेशों से करते हुए ट्वीट किया, ‘‘कोविड-19 के मामलों में मृत्यु दर गुजरात में 6.25 फीसदी, महाराष्ट्र में 3.73 फीसदी, राजस्थान में 2.32 फीसदी, पंजाब में 2.17 फीसदी, पुडुचेरी में 1.98 फीसदी, झारखंड में 0.5 फीसदी और छत्तीसगढ़ में 0.35 फीसदी है।”

कांग्रेस नेता ने दावा किया, ‘‘गुजरात मॉडल बेनकाब हो गया है।” गुजरात के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में सोमवार को कोविड-19 के 514 नये मामले आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 24,104 हो गई। वहीं, कोविड-19 से 28 और लोगों की मौत होने के साथ राज्य में अब तक कुल 1,506 लोग इस महामारी में अपनी जान गंवा चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper