मध्य प्रदेश में कांग्रेस का प्रचार करेंगे हार्दिक और जिग्नेश!

भोपाल: इस वर्ष के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होना है। 2003 के बाद से मध्य प्रदेश की सत्ता से कांग्रेस बाहर है। दिसंबर 2018 के विधानसभा चुनाव में वह इस तैयारी से उतरने में है कि सत्ता पर काबिज हो सके। इसके लिए कांग्रेस मध्य प्रदेश में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को प्रचार में उतारने का मन बना लिया है।

कांग्रेसी सूत्रों की माने तो राहुल गांधी की विशेष सलाहकारों की बैठक में यह निर्णय ले लिया गया है कि हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए लाया जाएगा।

इसे भी पढ़िए: ये तो नाइंसाफी है मोदी जी! आपके बजट के बराबर तो 101 लोगों की संपत्ति है

सूत्रों के मुताबिक़, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि विधानसभा चुनाव 2018 में अभी समय है, लेकिन उनकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनका कहना है कि मैंने समाजहित में काम करने का बीड़ा उठाया है और इसलिए चुनाव से पहले मैं मध्यप्रदेश भी जरूर आऊंगा और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव प्रचार करूंगा।

उन्होंने कहा कि जल्द ही हम मध्यप्रदेश में अपनी सक्रियता बढ़ाने का काम शुरू कर देंगे। इसके लिए क्या रणनीति होगी और कब से दौरे शुरू किए जाएंगे, ये सारी बातें समाज के लोग मिल बांटकर तय करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper