दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की हालत बिगड़ी, अमित शाह ने की जल्द ठीक होने की कामना

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ गई है। उनका कोरोना का इलाज राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उनका निमोनिया भी बढ़ गया है। वहीं बुखार अब भी है।

एक ओर जहां सत्येंद्र जैन को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की बात चल रही है, वहीं राजीव गांधी अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया है कि, इस समय सत्येंद्र जैन की हालत स्थिर है। अस्पताल से रेफर करने का अभी कोई विचार नहीं किया गया है।

केजरीवाल ने कहा फेफड़ों में निमोनिया के पैच बढ़ गए हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जब सत्येंद्र जैन की तबीयत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी सीटी स्कैन रिपोर्ट दिखाती है कि उनके फेफड़ों में निमोनिया के पैच बढ़ गए हैं। उन्होंने आज काफी थकान और सांस लेने में तकलीफ महसूस की। डॉक्टरों की सभी राय मानी जाएगी।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने लिखा है, मैं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जो इस समय कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं, उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper