हेमा मालिनी को पौने दो लाख में दी गई 70 करोड़ की जमीन!

लखनऊ ट्रिब्यून दिल्ली ब्यूरो: महाराष्ट्र से एक खबर मिल रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी को डांस अकादमी खोलने के लिए ओशिवाड़ा इलाके में महाराष्ट्र सरकार की संशोधित नीति के तहत 70 करोड़ रुपए की जमीन महज 1.75 लाख रुपए में मिली है। बीजेपी सरकार का यह एक अनोखा निर्णय है।

भ्रष्टाचार दूर करने का नारा देने वाली बीजेपी सरकार का यह खेल बहुत कुछ बता रहा है। बता दें कि आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने कहा है कि उपनगरीय कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त दस्तावेजों में बताया गया है कि भाजपा सांसद को डांस अकादमी बनाने के लिए दो हजार वर्गमीटर की जमीन 87.50 रुपए प्रति वर्गमीटर की दर से 1.75 लाख रुपए में आवंटित की गई।

गौरतलब है कि भाजपा पर लगातार अपने नेताओं और सहयोगियों को फायदा पहुँचाने का आरोप लग रहा है। इससे पहले भी एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि भाजपा शासित राज्यों में बाबा रामदेव को बाज़ार से 70% कम दामों पर अरबों की ज़मीन दी गई है।एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी का ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ का दावा और दूसरी तरफ उनकी पार्टी की सरकारों द्वारा अपने नेताओं को करोड़ो रुपये के फायदे पहुँचाना भ्रष्टाचार मुक्त के विपरीत नज़र आता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper