हाई कोर्ट ने कहा, टीईटी-17 का परिणाम फिर से किया जाए घोषित

द लखनऊ ट्रिब्यून। हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने टीईटी परीक्षा- 2०17 के परिणाम पुन: घोषित करने के आदेश दिये हैं। कोर्ट ने मंगलवार को यह निर्णय देते हुए 12 मार्च को होने वाली सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा को भी टालने के आदेश दिए हैं।
यह आदेश जस्टिस आरएस चौहान ने मोहम्मद रिजवान व 1०3 अन्य समेत कुल 316 याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई करते हुए पारित किया। कोर्ट ने कहा है कि टीईटी परीक्षा-2०17 का परिणाम पुन: घोषित करने के बाद ही सहायक शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा करायी जाए। कोर्ट ने अपने आदेश में टीईटी परीक्षा के बाद 18 अक्टूबर 2०17 को जारी उत्तरमाला के 14 जवाबों व सम्बंधित प्रश्नों को हटाने के बाद बन रहे पूर्णांक के आधार पर पुन: परिणाम घोषित करने को कहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper