लखनऊ में ड्रीम्ज़ ग्रुप द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन

लखनऊ: ड्रीम्ज़ ग्रुप द्वारा सामाजिक समरसता एवं सदभावना को बढ़ावा देने के लिए शनिवार शाम 5 बजे फैजाबाद रोड स्थित नवीन परियोजना स्थल माँ जन्नत पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कई स्थानों से भारी संख्या में ड्रीम्ज़ ग्रुप के मौजूदा ग्राहक अतिथि के रुप के शामिल होंगे।

होली मिलन समारोह में बॉलीवुड संगीत संध्या का भी आयोजन किया गया है जिसमें मशहूर लोक गायिका संजोली पाण्डेय अपने मधुर गायन एवं नृत्य निर्देशक सागर खान अपनी बेजोड़ टीम के साथ शानदार नृत्य प्रस्तुत करके कार्यक्रम का समा बांधेगे। आगंतुकों के लिए मथुरा की चर्चित फूलों की होली का भी आयोजन किया गया है, जिसमें सभी लोग एक दूसरे पर फूलों की वर्षा करके ब्रज की होली का आनन्द ले सकेंगे।

कार्यक्रम में विशेष रूप से एक मेगा लकी ड्रा का आयोजन किया गया है जिसमें लोग अपना भाग्य आज़मा कर अनेक बेहतरीन उपहार जैसे एलईडी टीवी,माइक्रोवेव ओवन,वाटर प्यूरीफायर एवं फूड प्रोसेसर जीत सकेंगे। ड्रीम्ज़ ग्रुप प्रत्येक वर्ष होली मिलन समारोह का आयोजन करता है जो हमारी लखनऊ की सांस्कृतिक विरासत को दर्शाता है और हमारे अन्दर भाईचारे एवं प्रेम की भावना को बढ़ाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper