फिर से दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है। जूनियर रोशन एक बार फिर से दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं। मजेदार बात यह है कि उनकी दुल्हन कोई और नहीं, बल्कि पूर्व पत्नी सुजैन खान ही होंगी। इसके चलते ऋतिक और सुजैन की शादी टूटने का झटका जिन लोगों को लगा था, अब वे खुशी से झूम उठेंगे।

फिल्मी गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक, दोनों फिर एक नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं। ऋतिक के एक करीबी दोस्त नाम न छापने की शर्त पर कहते हैं कि ऋतिक और सुजैन शादी टूटने के बाद भी एक-दूसरे के साथ खूब समय बिताते हैं। इसके पीछे कारण दोनों के बच्चे हैं। दोनों यह नहीं चाहते कि उनके बच्चों की परवरिश में कोई कमी रह जाए। इसीलिए अभी भी दोनों बच्चों के साथ भरपूर समय बिताते हैं, ताकि उनके बच्चों पर उनके अलगाव का गलत असर ना पड़े।

इसके अलावा एक बात यह भी है कि ऋतिक और सुजैन के दिलों में अभी भी एक-दूसरे के लिए प्यार बरकरार है। यही वजह है कि दोनों को लगता है कि वे अलग-अलग रहकर पूरी जिंदगी नहीं गुजार सकते। यही वजह है कि दोनों फिर से एक होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और शादी की तैयारी में व्यस्त हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper