पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान पति ने जहर खाकर दी जान

चंडीगढ़: पंजाब के जिला गुरदासपुर में बटाला के अंतर्गत गांव चौडा खुर्द में रविवार देर रात पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। चौडा खुर्द निवासी मृतक के भाई सरबप्रीत ने थाना कलानौर पुलिस को बयानों में बताया कि उसके भाई लवप्रीत सिंह का विवाह आठ वर्ष पहले हिमाचल प्रदेश निवासी जीता देवी से हुआ था।

विवाह के कुछ सालों बाद ही उसकी पत्नी जीता देवी के चौडा खुर्द गांव के ही रहने वाले मेजरचंद के साथ अवैध संबंध बन गए थे, जिसका पता लगने के बाद उसके भाई लवप्रीत सिंह ने जीता देवी को ऐसा करने से रोका, लेकिन जीता देवी उसके रोकने के बावजूद भी न टली और दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा रहने लगा।

इसी परेशानी के कारण लवप्रीत सिंह ने रविवार शाम जहर खा लिया। बेहोशी की हालत में उसे परिजनों ने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, रविवार देर रात हालत गंभीर होने कारण लवप्रीत सिंह ने दम तोड़ गया। थाना प्रमुख निर्मल सिंह ने बताया कि उक्त मामले में लवप्रीत सिंह की पत्नी जीता देवी व उसके प्रेमी मेजर चंद खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper