नागपुर में आधे घंटे के अंतराल में पति-पत्नी ने तोड़ा दम, बेटा-बहू और पोती भी चपेट में

नागपुर: देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ मानी जाने वाली महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई कोरोना वायरस से पूरे देश में सबसे भयंकर रूप से प्रभावित है। मुंबई में कोरोना वायरस के 1,310 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 1,04,678 हो गई है। शहर में महामारी के कारण मरने वालों की संख्या 5,875 हो गई है। वहीं, नागपुर में आज कोरोना वायरस संक्रमित 66-वर्षीय व्यक्ति और उसकी 60-वर्षीय पत्नी की करीब आधे घंटे के अंतराल पर मौत होने का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता छोटू भोयर ने बताया कि दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से उच्च रक्तचाप और डायबिटीज़ के भी मरीज़ थे। महिला के बेटे, बहू और पोती का भी कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है।

उधर, मराठवाड़ा क्षेत्र के औरंगबाद जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमित 101 नए मामलों की पुष्टि होने के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 12,126 तक पहुंच गई। स्वास्थ्य अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नए मामलों में से 80 मामले शहरी इलाके से, 17 मामले ग्रामीण और चार मामले शहर के प्रवेश द्वारों पर जांच के दौरान पाए गए। जिला प्रशासन ने बताया इस दौरान बुधवार से अब तक कोरोना के संक्रमण से तीन और मरीजों की मौत हो गई जिससे जिले में मृतकों की संख्या 417 हो गई है। अभी तक 6,690 मरीज इस बीमारी के संक्रमण से निजात पा चुके हैं। वर्तमान में 5019 मरीजों का जिले के विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है।

वहीं यदि महाराष्ट्र की स्थिति के बारे में बात करें तो यहां 24 घंटे में 10,576 नए मामले सामने आने के साथ ही कुल मरीजों की संख्या 3,37,607 हो गई है। जानकारी के अनुसार, राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 10,576 नए मामले सामने आने के साथ कुल मरीजों की संख्या 3,37,607 पहुंच गई है। इसके साथ-साथ राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 280 और लोगों की मौत हुई है, जिससे राज्य में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 12,556 हो चुका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper