IAS गौरांग राठी ने ग्रहण कि‍या श्रीकाशी वि‍श्‍वनाथ मंदि‍र के नये CEO का कार्यभार

वाराणसी। नगर आयुक्त गौरांग राठी ने गुरुवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास और विशिष्ट क्षेत्र विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व उन्होंने बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ की विधिविधान से पूजन अर्चन किया।

मंदिर के वरिष्ठ अर्चक टेक नारायण जी के आचार्यत्व में सभी अर्चकों ने षोड्षोपचार पूजन कराया। कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही श्री राठी ने मंदिर प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से परिचय प्राप्त कर मंदिर में सेवाभाव से कार्य करने को कहा। उन्होंने स्पष्ट किया कि विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का निर्माण शासन के मंशा के अनुरूप किया जाएगा तथा अभी तक जो भी रूकावट रही थी, उनका उच्चाधिकारियों से वार्ता कर स्थायी समाधान कराया जाएगा।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा बताया गया कि किसी भी दर्शनार्थी, श्रद्धालु को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाय। उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम परियोजना के चल रहे कार्यो और भवनों के क्रय किए जाने और उनके ध्वस्तीकरण, मुआवजा आदि के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper