मिर्जापुर में बारिश के बीच मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबकर बालिका समेत तीन की मौत

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात बारिश के बीच एक मकान का छज्जा गिरने से दो वर्षीय बालिका समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, चार अन्य घायल हो गए। तीन घायलों को वाराणसी बीएचयू रेफर कर दिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, लालगंज क्षेत्र के बरौंधा गांव में गुरुवार रात बारिश हो रही थी। बारिश के बीच मुहम्मद हारून रसीद के परिवार के लोग अपने पक्के मकान के छज्जे के नीचे बैठे थे। उसी दौरान मकान छज्जा भरभराकर गिर गया। इससे मुहम्मद हारुन की पत्नी बिलकिस (55 वर्ष) व गुलहसन की बेटी मुन्नी (50) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि दो वर्षीया बानिया ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के वक्त पास में बैठी हिना (24 वर्ष), पलक (17 वर्ष), फरीन (16 वर्ष) एवं जैद (15 वर्ष) घायल हो गई। जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी लालगंज, थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी बरौधा एवं दुबार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य के लालगंज भेजवाया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजवाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper