100 से अधिक हत्याओं में वांछित छैमार गैंग का सरगना भीका पुलिस मुठभेड़ में ढेर

अलीगढ़: अलीगढ़ की क्राइम ब्रांच व स्थानीय पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश मोहम्मद मियां उर्फ भीखा को मार गिराया है। मारा गया इनामी बदमाश छैमार गैंग का सरगना था, उस पर सैकड़ां हत्याएं, डकैती के मुदकमें दर्ज थे। फरार साथी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय साहनी ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि 50 हजार का इनामी बदमाश मोहम्मद मियां उर्फ भीखा मंगलवार की देर रात डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए टप्पल थाना के गांव घरबरा में साथियों के साथ मौजूद है। क्राइम ब्रांच व स्थानीय पुलिस ने इलाके को घेराबंदी कर बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा।

पुलिस से खुद को घिरा देखकर उक्त बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग की गयी तो बदमाश भीखा गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। साथी के घायल होने पर अन्य बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस ने घायल वस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी ने बताया पकड़ा गया बदमाश के पास से एक डायरी मिली, जिसमें उसकी शिनाख्त छैमार गैंग के सरगना भीखा के रुप में हुई। उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश पर 100 से अधिक हत्याओं के केस दर्ज है। मारा गया बदमाश भीखा हाल ही में दादों थाना इलाके के सीकरी के जंगलों में मुठभेड़ के दौरान मारे गए तीन बदमाशों के साथ मौजूद था, जो कि वहां से मौका देख कर फरार हो गया था। इसके ऊपर कासगंज और अलीगढ़ से 25-25 हजार का इनाम घोषित है। इसकी पुलिस पिछले काफी समय से तलाश में जुटी हुई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper