टेनिस : उलटफ़ेर कर इंडियन वेल्स में तीसरे दौर में पहुंचे भांबरी

इंडियन वेल्स (अमेरिका)। भारत के शीर्ष एकल पुरुष टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने सोमवार को इंडियन वेल्स टूर्नामेंट में बड़ा उलटफ़ेर कर दिया। 11०वीं विश्व वरीयता प्राप्त भांबरी ने विश्व के 12वें नंबर के खिलाड़ी फ्रांस के लुकास पाउइलो को मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। भांबरी ने सभी को चौंकाते हुए लुकास को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से मात दी।
यह मैच एक घंटे 19 मिनट तक चला। लुकास ने हालांकि इस मैच में छह एस लगाए जबकि भांबरी ने सिर्फ दो एस हासिल किए। दोनों खिलाड़ियों ने एक-एक गलतियां कीं। अगले दौर में भांबरी का सामना वर्ल्ड नबंर-21 अमेरिका के सैम क्वेरी से होगा। क्वेरी ने मिश्चा ज्वरेव को 6-4, 7-5 से मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper